۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
बहरैन

हौज़ा/बहरैन के क्रांतिकारी नौजवानों की ने आले ख़लीफ़ा सरकार की तरफ से जियानिस्ट प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनीट की मेजबानी की कड़ी निंदा की हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,बहरैन के क्रांतिकारी नौजवानों की ने आले ख़लीफ़ा सरकार की तरफ से जियानिस्ट प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनीट की मेजबानी की कड़ी निंदा करते हुए इस देश की शांति और सुरक्षा के साथ बहरैन सरकार का गंदा खेल बताया हैं।


एक बयान के अनुसार, गठबंधन की राजनीतिक परिषद ने एक बयान में कहा कि आले ख़लीफा सरकार ने बहरैन में क्रांति की 11वीं वर्षगांठ के अवसर पर मूर्खतापूर्ण तरीके से काम किया हैं, और ज़ायोनी प्रधान मंत्री नफ़्ताली बेनीट का खुलकर और खुले तौर पर स्वागत किया था। उन्होंने शर्मनाक रूप से विश्वासघात किया है। फिलिस्तीनी राष्ट्र और फिलिस्तीनी लोगों के साथ और उम्माते इस्लामिया के साथ यह घात हैं।


इत्तेहाद ने कहां,कि जियानिस्ट प्रधानमंत्री का दौरा
बहरैन के लोगों आक्रोश किया है,और सार्वजनिक विरोध और आक्रोश का सामना करना पड़ रहा हैं।


और मनामा सहित बहरैन के विभिन्न हिस्सों में शिया और सुन्नी मिलकर इस दौरे के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं अभी तक विरोध प्रदर्शन जारी हैं।


क्रांतिकारी गठबंधन ने एक बार फिर इजरायली सरकार के प्रधान मंत्री की क्रूर और खतरनाक बहरैन यात्रा का विरोध किया हैं,और बहरैन में यहूदियों की मौजूदगी का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि बहरैन प्रतिरोध और आंदोलनकारी नौजवान आगे बढ़े और इसका मुकाबला करें,

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =