۱۴ تیر ۱۴۰۱ |۵ ذیحجهٔ ۱۴۴۳ | Jul 5, 2022
مولانا زاہدین تقوی کو برادر بزرگ کے انتقال کا صدمہ

हौज़ा/हौज़ाये इल्मिया क़ुम में दीनी शिक्षा प्राप्त करते हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लिमीन मौलाना ज़ाहिदैन तक़वी को गहरा दु:ख पहुंचा जब उन्होंने सुना कि बड़े भाई का निधन हो गया हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,हौज़ाये इल्मिया क़ुम में दीनी शिक्षा प्राप्त करते हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लिमीन मौलाना ज़ाहिदैन तक़वी को गहरा दु:ख पहुंचा हैं, उनके बड़े भाई और मौलाना आबिदैन तक़वी के बेटे निधन कर गए हैं, स्वर्गीय की आयु 45 वर्ष थी, कल रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं।

इस मौके पर मौलाना सैय्यद रज़ी हैदर दिल्ली ने गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि मौत हक़ हैं, और सभी को अपने रब की बारगाह में हाज़िर होना है, मगर जब किसी जवान के मरने की खबर सुनते हैं तो दिल काबू से बाहर हो जाता है, आज सुबह जब मोबाइल उठा कर देखा तो दंग रह गए शिक्षा और दया के परिवार से मातम की खबर प्राप्त हुई

हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लिमीन मौलाना आबिदैन तक़वी सहाब के बेटे और हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लिमीन मौलाना ज़ाहिदैन तक़वी के बड़े भाई के निधन की खबर सुनकर पूरे फंदेरी सादात और बिजनौर के मोमिनीन को गहरा दु:ख हुआ हैं।
मैं स्वर्गीय के परिवार की सेवा में विशेष रूप से हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लिमीन मौलाना ज़ाहिदैन तक़वी सहाब की सेवा में अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

और अल्लाह तआला से दुआ करता हूं कि अल्लाह तआला मरहूम के परिवार वालों को सब्र अता करें और मरहूम के दरजात को बुलंद करें और उनको जवारे मासूमीन अलैहिस्सलाम में जगह अता करें!आमीन

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
8 + 1 =