۸ تیر ۱۴۰۱ |۲۹ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 29, 2022
यमन

हौज़ा/सऊदी अरब के अरामको तेल प्रतिष्ठानों पर कल रात अंसारुल्लाह यमन की मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद जेद्दा हवाई अड्डे को तत्काल बंद कर दिया गया हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,सऊदी अरब के अरामको तेल प्रतिष्ठानों पर कल रात अंसारुल्लाह यमन की मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद जेद्दा हवाई अड्डे को तत्काल बंद कर दिया गया हैं।
अलनश्राह न्यूज़ साइट के अनुसार, अंसारुल्लाह यमन के मिसाइल हमलों के कारण जेद्दा हवाई अड्डे को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।सोशल मीडिया के अनुसार धमाकों के बाद जेद्दा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सिस्टम में खराबी पैदा हुई है और अब तक किसी भी विमान को रनवे पर उतरने की अनुमति नहीं दी गई हैं।


इससे पहले, सऊदी पेट्रोलियम मंत्रालय के एक अधिकारी ने यमनी सेना द्वारा ड्रोन हमले के कारण, अरामको की सहायक कंपनी यानबू गैस रिफाइनरी में उत्पादन में कमी की घोषणा की थी
उन्होंने कहा कि ने शनिवार रात 11:30 बजे जाज़ान में पेट्रोलियम वितरण केंद्र और रविवार को सुबह 5:30 बजे यानबू गैस रिफाइनरी सुविधाओं पर दो ड्रोन हमला किया गया। एक सऊदी अधिकारी ने कहा कि हमले के परिणामस्वरूप, रिफाइनरी का उत्पादन कम हो गया है। जिसके कारण समस्या हो रही हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 4 =