۲۲ مرداد ۱۴۰۱ |۱۵ محرم ۱۴۴۴ | Aug 13, 2022
हसन नसरूल्लाह

हौज़ा / हिजबुल्लाह लेबनान ने एक बयान जारी कर अफगान शहर मजार-ए-शरीफ में एक शिया मस्जिद पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हिज़्बुल्लाह लेबनान ने एक बयान में अफगान शहर मजार-ए-शरीफ में कई रोज़ेदारो और निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाने वाले कायरतापूर्ण और आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह एक कायरतापूर्ण कार्य था, यह रमजान का अपमान है।

हिज़्बुल्लाह लेबनान ने आतंकवादी कृत्य को रमज़ान की एक खतरनाक निरंतरता और हाउस ऑफ़ गॉड की निन्दा और निर्दोष लोगों को निशाना बनाना कहा, और कहा कि ये घटनाएं मानवीय, नैतिक और धार्मिक मूल्यों से दूर हत्यारों की क्रूरता का सबूत हैं।

हिज़्बुल्लाह लेबनान ने कहा कि वहाबी आईएसआईएस आतंकवादी समूह ने इन बर्बर हत्याओं को करने के अपने आग्रह से एक सबक सीखा है और इस्लामी सरकारों और सक्रिय धार्मिक नेताओं से इस विचलित संप्रदाय की गुमराह सोच और घेराबंदी की निंदा करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने का आह्वान किया है। इन आतंकवादी समूहों का पीछा किया जाना चाहिए ताकि उनके अपराध और दंगों को रोका जा सके।

हिजबुल्लाह लेबनान ने अफगान अधिकारियों से इन अपराधियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने और नागरिकों का समर्थन जारी रखते हुए ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए तत्काल कदम उठाने का आह्वान किया।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
7 + 8 =