۱۶ تیر ۱۴۰۱ |۷ ذیحجهٔ ۱۴۴۳ | Jul 7, 2022
हिज़बुल्लाह

हौज़ा/अमेरिका चाहता है कि वह लेबनानी लोगों को भूखा रखकर अपने राजनीतिक हितों को प्राप्त करें जो इजरायल को मज़बूत करेगा और हम ज़मीनी समुद्री और हवी हर तरह की साजिशों के खिलाफ हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , अमेरिकी दूतावास द्वारा वहां से लोगों को मारने जैसे आदेश जारी होते हैं, इस बात का ख्याल हिज़बुल्लाह के नेता शेख़ नईम कासिम ने कहा हैं। उन्होंने कहा कुछ मुखालिफ पार्टियां जो गंदी राजनीति करके लोगों को परेशान करना चाहती हैं और अपना लक्ष्य प्राप्त करना चाहती हैं।

ये सभी दल और पार्टियां बेरूत में अमेरिकी दूतावास में एकत्रित हुए हैं और वहां से हिज़्बुल्लाह के विरूद्ध आदेश जारी किए हैं,

शेख़ नईम कासिम का कहना था कि हम कोई दलील नहीं रख रहे कि जिस से चुनाव को स्थगित किया जा सके हिज़बुल्लाह ज़्यादा सीटों को लेने की कोशिश नहीं कर रही बल्कि हम कोशिश कर रहे हैं कि एक हम संतुलित और प्रभावी तरीके से सीटें हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उसी तरह हिज़बुल्लाह पूरी तरह से तैयार है किसी भी साजिश को विफल करने के लिए। अमेरिका चाहता है कि वह लेबनानी लोगों को भूखा रखकर अपने राजनीतिक हितों को प्राप्त करें जो इजरायल को मज़बूत करेगा और हम ज़मीनी समुद्री और हवी हर तरह की साजिशों के खिलाफ हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 2 =