۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
जौनपुर

हौज़ा/29 अप्रैल को मदरसा जामिया फ़ातेमातुज़्ज़हरा मोहल्ला सिपाह कजियाना में सालाना प्रोग्राम हुआ जिसमें सभी बच्चीयो को ईनाम बाटें गए और रमज़ानुल मुबारक के महीने में दरसे कुरआन में पहला ईनाम 6 बच्चीयों को दिया गया ।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,जौनपुर/
29 अप्रैल को मदरसा जामिया फ़ातेमातुज़्ज़हरा मोहल्ला सिपाह कजियाना में सालाना प्रोग्राम हुआ जिसमें सभी बच्चीयो को ईनाम बाटें गए और रमज़ानुल मुबारक के महीने में दरसे कुरआन में पहला ईनाम 6 बच्चीयों को दिया गया ।
आप को बताते चलू की इस मदरसे में बच्चों को अच्छी तलीम दि जाती हैं।

और हर साल रमज़ान के महीने में उन बच्चों में से जो सबसे बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं उन्हें मदरसे की तरफ से ईनाम दिया जाता है इस वर्ष भी इसी तरह का प्रोग्राम सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर डॉ सैय्यद कमर अब्बास ने बताया कि इल्म हासिल करना बहोत ज़रूरी है न सिर्फ अंग्रेज़ी बल्कि दीनी इल्म की जानकारी होना भी बहुत ज़रूरी है इस प्रोग्राम में मौलाना सैय्यद एहतेशाम हुसैन ज़ैदी ,मौलाना आरिफ खान, मौलाना रिज़वान हैदर कुम्मी, डॉ सय्यद कमर अब्बास व मदरसे के सभी लोग उपस्थित हुए।

मदरसे जामिया फ़ातिमातुज़्ज़हरा में इस वर्ष नई बच्चियों का दाखला 10 मई से शुरू हो जाएगा।जिन्हें इस वर्ष एडमिशन करवाना हो वो मदरसे में संपर्क कर सकते है या फिर 9220222505 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
8 + 6 =