۵ تیر ۱۴۰۱ |۲۶ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 26, 2022
आगा

हौज़ा/आयतुल्लाह नूरी हमदानी ने कहां;विश्वविद्यालय के सबसे महत्वपूर्ण मिशनों में से एक इस्लाम की वास्तविकताओं को दुनिया और दुनिया के शिक्षाओं के केंद्र तक पहुंचाना हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,आयतुल्लाह नूरी हमदानी ने क़ुम ईरान के साइंस रिसर्च एजेंट टेक्नोलॉजी के मंत्री मुहम्मद अली ज़ुल्फी गुल के साथ एक बैठक में विश्वविद्यालयों और वर्तमान स्थिति में आध्यात्मिकता, अख्लाक, नैतिकता और धार्मिक सिद्धांतों के प्रसार के महत्व पर ज़ोर दिया और इस विषय को महत्वपूर्ण बताया हैं।


इस मरजय तकलीद ने कहां;कि हमें दुनिया के लोगों को शुद्ध इस्लाम और धर्म की वास्तविकताओं से अवगत कराना चाहिए, इस्लाम की वास्तविकता को विकृत और नष्ट करना दुश्मनों की सबसे महत्वपूर्ण योजनाओं में से एक हैं। लेकिन दुश्मनों के प्रयासों ने इन को पहुंचने से नहीं रोक पाए

आयतुल्लाह नूरी हमदानी ने कहां;विश्वविद्यालय के सबसे महत्वपूर्ण मिशनों में से एक इस्लाम की वास्तविकताओं को दुनिया और दुनिया के शिक्षाओं के केंद्र तक पहुंचाना हैं।


आयतुल्लाह नूरी हमदानी ने कहां; पैगंबर इस्लाम स.ल.व.व. ने इस्लाम और धर्म की संस्कृति और सभ्यता के लिए कड़ी मेहनत की और कई छात्रों को प्रशिक्षित किया, उन्होंने कहा,विश्वविद्यालयों को इस मुद्दे पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
1 + 5 =