۲۰ مرداد ۱۴۰۱ |۱۳ محرم ۱۴۴۴ | Aug 11, 2022
निंदा

हौज़ा/एमनेस्टी इंटरनेशनल के प्रमुख आकार पटेल ने कहा है कि भारत में मुस्लिम प्रदर्शनकारियों पर हिंसा बंद होनी चाहिए 

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,एमनेस्टी इंटरनेशनल हिंदुस्तान में प्रमुख आकार पटेल ने कहा कि हिंदुस्तान में मुसलमानों के खिलाफ जारी हिंसा की निंदा की है।

एक रिपोर्ट के अनुसार,भारत में एमनेस्टी इंटरनेशनल के प्रमुख आकार पटेल ने कहां भारत से मुस्लिम प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई बंद करने का आह्वान किया हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार कानून का उल्लंघन कर रही हैं,और हक के लिए आवाज उठाने वाले मुसलमानों पर कार्रवाई कर रही है, जिसमें मनमाने ढंग से हिरासत में लेना और घर तोड़ा जाना शामिल है। एमनेस्टी इंटरनेशनल ने भी प्रदर्शनकारियों की तत्काल और बिना शर्त रिहाई कि मांग कि हैं।
पिछले जुमआ को विभिन्न शहरों में ईशनिंदा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए गए थे, लेकिन चरमपंथी हिंदुओं और पुलिस ने भारतीय शहर रांची में गोलियां चलाईं, जिसमें एक 16 वर्षीय युवक सहित दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए थें,
इन घटनाओं में सबसे महत्वपूर्ण है वेलफेयर पार्टी के नेता मुहम्मद जावेद की इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश, भारत में गिरफ्तारी और उनके घर को तोड़ना,एमनेस्टी इंटरनेशनल ने कहा कि हिंदुस्तान में मुसलमानों के खिलाफ जारी हिंसा की निंदा की है।
अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन एमनेस्टी इंटरनेशनल द्वारा जारी एक बयान में भारतीय मुसलमानों के खिलाफ हिंसा की निंदा की गई और मोदी सरकार से मुसलमानों के खिलाफ हिंसा को समाप्त करने और कार्रवाई को समाप्त करने का आह्वान किया हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 4 =