۲۵ مرداد ۱۴۰۱ |۱۸ محرم ۱۴۴۴ | Aug 16, 2022
नुपूर

हौज़ा/भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा हज़रत पैगंबर स.ल.अ.व.के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद बड़ी संख्या में डूंगरपुर जिले के मुस्लिम समुदाय ने आक्रोश व्यक्त करते हुए विरोध प्रदर्शन किया हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयान के विरोध में डूंगरपुर जिले के मुस्लिम समाज की ओर से बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने काली पट्टी बांधकर शहर में मौन जुलूस निकाला। वहीं, कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर दोनों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई।

भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा हज़रत पैगंबर स.ल.व.व. की शान में गुस्ताखी करने के खिलाफ दिए गए विवादित बयान का डूंगरपुर जिले के मुस्लिम समाज विरोध और आक्रोश व्याप्त है। इसी के तहत डूंगरपुर जिले में मुस्लिम समाज की ओर से डूंगरपुर शहर में मौन जुलुस निकाला गया और कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया गया।

वहीं, मुस्लिम समुदाय की ओर से विरोध-प्रदर्शन को लेकर शहर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। विरोध को लेकर मुस्लिम समाज के लोग सीरत कमेटी में एकत्रित हुए। इस दौरान मुस्लिम समाज के सभी लोगों ने कपड़ों पर काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया हैं।

इस मौके पर सदर अंसार अहमद ने कहा की नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयानों से मुस्लिम समाज को ठेस पहुंची है. उन्होंने दोनों ही नेताओं को गिरफ्तार करने ओर सख्त सजा दिलाने की मांग की है। इसके बाद मुस्लिम समाज और सीरत कमेटी की ओर से राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 8 =