۲۵ مرداد ۱۴۰۱ |۱۸ محرم ۱۴۴۴ | Aug 16, 2022
विवाद

हौज़ा/बिहार के किशनगंज में हज़रत पैंगबर मोहम्मद स.ल.व.व.के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे, इस दौरान नेशनल हाईवे पर जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,बिहार के किशनगंज में हज़रत पैंगबर मोहम्मद स.ल.व.व.के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे, इस दौरान नेशनल हाईवे पर जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई।
नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद स.ल.व.व. को लेकर की गई टिप्पणी पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार के किशनगंज में शनिवार को भारत मुक्ति मोर्चा और बहुजन क्रांति मोर्चा के नूपुर शर्मा के विरोध में भारत बंद के तहत नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। बड़ी संख्या में सुबह लोग बस स्टैंड के इकट्ठा हुए और नारेबाजी करते हुए नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे, इससे हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए विवादित बयान के विरोध में मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र पासवान के नेतृत्व में बस स्टैंड के पास एकजुट होकर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान करीब एक घंटे तक नेशनल हाईवे को जाम किया गया। जोरदार बारिश आने पर भी प्रदर्शनकारी डटे रहे।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 12 =