۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
हाजी इब्राहिमी

हौज़ा / तेहरान के क्षेत्र में सर्वोच्च नेता बेअसत समिति के प्रतिनिधि कार्यालय के प्रमुख ने कहा: केवल कुरान की तिलावत करना ही पर्याप्त नहीं है, बल्कि कुरान से उन्स भी आवश्यक है। यह एक ऐसा मार्ग है जो मानव जीवन में कई बदलाव ला सकता है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हुज्जत-उल-इस्लाम अमीर मसूद हाजी इब्राहिमी ने मक्का में "महफिल-ए-उन्स बा कुरान" नामक एक कार्यक्रम में बैतुल्लाह में हाजियो की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा: कुरआन मे एक विशेष आकर्षण है अर्थात यदि लोग, विशेषकर युवा, इस पर ध्यान दें, इसके अर्थ पर ध्यान दें और स्वयं को इसके नियमों का पालन करने के लिए बाध्य समझें, तो उन्हें निश्चित रूप से सांसारिक और परोक्ष सुख की प्राप्ति होगी।

तेहरान में सर्वोच्च नेता की बेअसत समिति के प्रतिनिधि कार्यालय के प्रमुख ने कहा: यह उसकी त्वचा, मांस और रक्त में समा जाएगा, और इस आदमी में अंतर्दृष्टि और ज्ञान का यह संयोजन उसे फिसलने और भटकने से रोकेगा।

उन्होंने कहा: "कुरान के साथ उन्स का मतलब है कि कुरान को पढ़ने और उसकी आवश्यकताओं पर विचार करने के अलावा, कुरान के निर्देशों का पालन करना चाहिए।"

हुज्जत-उल-इस्लाम हाजी इब्राहिमी ने परिवारों को कुरान से परिचित होने की आवश्यकता पर जोर दिया: "परिवारों को गुणवत्ता, और पहली प्रार्थना पर ध्यान देने की जरूरत है ताकि उनके बच्चे इस्लाम और कुरान के बारे में जल्दी से सीख सकें ।"

हुज्जत-उल-इस्लाम हाजी इब्राहिमी ने मक्का में 20 से अधिक होटलों में उन्स और मारीफत सम्मेलन आयोजित करने की घोषणा करते हुए कहा: उन्स बा कुरआन के समारोह तीन क्षेत्रों के चार प्रमुख होटलों के साथ-साथ मक्का के सभी 20 होटलों में आयोजित किए जाएंगे।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
2 + 16 =